Thursday, June 2, 2022

Under Armour to Launch First Female-specific Running Shoe – WWD – Pen 18

न्यूयॉर्क – अंडर आर्मर महिला एथलीट को आकर्षित करने के अपने प्रयासों में तेजी ला रहा है।

इन-पर्सन इवेंट्स की वापसी में, बाल्टीमोर-आधारित स्पोर्ट्स ब्रांड ने मीडिया, प्रभावित करने वालों और एथलीटों के एक समूह के लिए न्यूयॉर्क शहर के मीटपैकिंग जिले में दो दिवसीय कार्यक्रम की मेजबानी की – सभी महिलाएं – क्योंकि इसने एक प्रकाश को और चमकाने की मांग की विशेष रूप से महिलाओं पर केंद्रित उत्पाद और विपणन पहल पर।

यह कार्यक्रम अगले हफ्ते यूए फ्लो सिंक्रोनिसिटी के लॉन्च के आसपास केंद्रित था, जो महिलाओं द्वारा विशेष रूप से महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया एक नया रनिंग शू है।

अंडर आर्मर की मुख्य उत्पाद अधिकारी लिसा कोलियर ने बताया कि पारंपरिक महिलाओं के चलने वाले जूते पुरुषों के आखिरी जूते से बनाए जाते हैं, जिन्हें मादा पैर में फिट करने के लिए छोटा बनाया जाता है। इसका मतलब है कि उनके पास अक्सर लचीलेपन, फिट, और कट्टर समर्थन की कमी होती है जिसकी महिलाओं को आवश्यकता होती है।

प्रवाह तुल्यकालन दर्ज करें।

“हम अपनी महिला एथलीटों की अनूठी जरूरतों को समझने की कोशिश कर रहे हैं,” कोलियर ने कहा, “और हम उनकी सेवा कैसे कर सकते हैं और उन्हें बेहतर बना सकते हैं, जो अंडर आर्मर के मिशन के तहत है। हम इसे केवल सिकोड़ कर गुलाबी नहीं कर सकते। हमारे इतिहास में एक समय ऐसा भी था जब हमने ऐसा किया था।”

लेकिन अब कंपनी महिला-विशिष्ट शरीर रचना विज्ञान, महिलाओं के चक्रों में उतार-चढ़ाव और उनके प्रदर्शन को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर शोध करके दोगुनी हो रही है।

फ्लो सिंक्रोनिसिटी के लिए, टीम ने उन महिलाओं से डेटा और उपभोक्ता अंतर्दृष्टि को एकीकृत किया, जो प्रोटोटाइप की एक श्रृंखला में चलती थीं और तीन प्रमुख क्षेत्रों में रहती थीं: एड़ी, आर्च और मिडफुट ऊंचाई। उन्होंने बायोमैकेनिक्स, पैर के आकार और अनुपात के साथ-साथ मादा पैर की शारीरिक रचना को बेहतर ढंग से समझने के लिए 3डी स्कैन का अध्ययन किया।

कंपनी के अनुसार, फ्लो सिंक्रोनसिटी एड़ी को सुरक्षित करती है और पुरुषों के मॉडल से बने जूतों की तुलना में आर्च को बेहतर तरीके से सपोर्ट करती है। इसमें एक निट अपर, नो रबर आउटसोल या हैवी एडहेसिव भी शामिल हैं, जो अधिक टिकाऊ बनने की दिशा में ब्रांड के प्रयासों की बात करते हैं और जूते को हल्का बनाने के लिए काम करते हैं। कोलियर ने कहा कि जूते में उपयोग की जाने वाली सामग्री को भविष्य में अन्य उत्पादों में उपयोग के लिए जमीन पर उतारा जा सकता है और पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता है।

फ्लो सिंक्रोनसिटी 9 जून को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी और अंडर आर्मर स्टोर्स पर $ 140 के लिए खुदरा, ऑनलाइन और चुनिंदा खेल के सामान और चल रहे विशेष स्टोर में।

जूता महिलाओं द्वारा महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया था और यह 9 जून को लॉन्च होगा।

यह महिला-विशिष्ट चलने वाला जूता अन्य के लिए एक मॉडल के रूप में भी काम करेगा, कोलियर ने कहा, विशेष रूप से फुटबॉल और अन्य खेलों के लिए क्लैट। उसने नोट किया कि हाल ही में पेश किया गया फ्लो ब्रेकथ्रू 2 बास्केटबॉल जूता, जिसे विशेष रूप से महिलाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, डिक के स्पोर्टिंग सामान में पूरी तरह से बिक चुका है।

जबकि हर उत्पाद को महिलाओं के लिए विशिष्ट होने की आवश्यकता नहीं है, कोलियर ने कहा, महिलाओं और उनकी विशिष्ट जरूरतों को बेहतर ढंग से संबोधित करने के लिए दूसरों को बदलने की जरूरत है। उसने महिला सॉफ्टबॉल खिलाड़ियों का एक उदाहरण प्रदान किया, जिन्होंने वास्तव में कहा था कि वे पुरुषों के बेसबॉल दस्ताने का उपयोग करना पसंद करती हैं क्योंकि इसकी जेब बड़ी होती है। “महिलाएं हमेशा कुछ अलग नहीं चाहती हैं, लेकिन कभी-कभी वे करती हैं,” उसने कहा।

कोलियर ने कहा कि सभी महिला-विशिष्ट उत्पाद – परिधान के साथ-साथ जूते – शैली भी एक प्रमुख घटक है। “वह अच्छी, फिट और गर्वित दिखना चाहती है,” उसने कहा। “तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि प्रदर्शन और शैली एक साथ आए।”

परिधान के दृष्टिकोण से, “हमें ब्रा और लेगिंग में जीत हासिल करनी है,” उसने कहा। लगभग दो साल पहले, कंपनी ने अपनी इन्फिनिटी ब्रा पेश की जो पैडलेस है और सभी गति का “लॉकडाउन” प्रदान करने के बजाय स्तन आंदोलन को ध्यान में रखती है, उसने कहा।

अंडर आर्मर महिलाओं के लेयरिंग पीस जैसे कि लाइटवेट जैकेट और फ्लीट्स को “आउटफिट कम्पलीटर” के रूप में उजागर कर रहा है। और रिकवरी भी एक फोकस है, उसने कहा। “रिकवर महिलाओं के क्षेत्र में बढ़ने और विस्तार करने के अवसर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है,” उसने कहा।

आर्मर रिकवर के साथ-साथ रश उत्पादों को खनिज-संक्रमित कपड़ों से बनाया जाता है, जिनका उद्देश्य मांसपेशियों में ऊर्जा को वापस प्रतिबिंबित करना होता है ताकि वे कम थकान महसूस करें और तेजी से ठीक हो जाएं।

आगे देखते हुए, कोलियर ने कहा कि अन्य “अद्वितीय चीजें अंतरिक्ष में आ रही हैं” जो विशेष रूप से प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करेगी।

पिछले दो वर्षों में, अंडर आर्मर भी महिलाओं के लिए अधिक सीधे विपणन कर रहा है, कोलियर ने कहा और अपने एथलीट रोस्टर में झुकाव – जिनमें से 40 प्रतिशत महिलाएं हैं – अपनी कहानियां बताने के लिए। इसमें प्रतिस्पर्धा के साथ-साथ उनके पुनर्प्राप्ति प्रयासों के दौरान सीखे गए उनके सबक शामिल हैं। “कोई भी एथलीट दिन में 24 घंटे प्रदर्शन नहीं करता है,” उसने कहा, “इसलिए हम उनके जीवन का पूरा दायरा दिखाना चाहते हैं, भले ही वे काम नहीं कर रहे हों।”

यह पहली बार नहीं है जब अंडर आर्मर ने महिलाओं के लिए अपनी अपील को आगे बढ़ाया है। 2014 तक, कंपनी ने कहा कि उसका मानना ​​​​है कि महिलाओं के कपड़े अंततः पुरुषों की तुलना में बड़े या बड़े हो सकते हैं। अभी, महिलाओं की कुल बिक्री का 25 प्रतिशत हिस्सा है, जो पिछले साल 5.7 बिलियन डॉलर था।

लेकिन अंडर आर्मर निश्चित रूप से महिलाओं से अपील करने की अपनी खोज में अकेला नहीं है। नाइके, एडिडास, प्यूमा और अन्य सहित सभी प्रमुख खेल ब्रांड महिलाओं के विशिष्ट उत्पादों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। लुलुलेमोन, जो विशेष रूप से सक्रिय कपड़ों की खरीदारी करने वाली महिलाओं के बीच लोकप्रिय है, ने हाल ही में इस वर्ष के लिए अन्य मॉडलों के साथ महिलाओं के लिए विशेष रूप से तैयार एक चलने वाला जूता पेश किया। वित्तीय वर्ष 2021 में 8.5 बिलियन डॉलर के फुटवियर और परिधानों की बिक्री के साथ नाइक महिलाओं के लिए सबसे बड़ा स्पोर्ट्स ब्रांड बना हुआ है।

कोलियर ने स्वीकार किया: “हम लगातार प्रतिस्पर्धा को देख रहे हैं और अंतरिक्ष में वे जो कर रहे हैं उसका सम्मान करते हैं।” लेकिन उनका मानना ​​​​है कि अंडर आर्मर महिलाओं के विशिष्ट उत्पाद पर अपना ध्यान बढ़ाने के लिए निरंतर प्रगति करना जारी रख सकता है।

न्यूयॉर्क में इस सप्ताह की घटना, जिसे यूए पर्स्यूट कहा जाता था, में महिला शरीर को समझने के लिए पैनल भी शामिल थे और प्रशिक्षण और प्रतिस्पर्धा के दौरान मासिक धर्म चक्र को कैसे ध्यान में रखा जाए, महिला एथलीटों के लिए मानसिक प्रशिक्षण पर एक सत्र और ओलंपिक एथलीटों के साथ कसरत। जिसमें नताशा हेस्टिंग्स भी शामिल हैं।

अंडर आर्मर ने पिछले कुछ वर्षों में चुनौतियों के अपने हिस्से का अनुभव किया है। मई के मध्य में, यह पता चला कि इसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पैट्रिक फ्रिस्क, जो उस पद पर केवल दो साल थे, पद छोड़ रहे थे और उनके उत्तराधिकारी की तलाश चल रही थी। फ्रिस्क 2017 में अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में कंपनी में शामिल हुए, जब कंपनी बिक्री के साथ-साथ स्ट्रिप-क्लब यात्राओं से लेकर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन की जांच तक के घोटालों के मामले में लड़खड़ा रही थी।

स्वीडिश में जन्मे कार्यकारी, जिन्होंने एल्डो ग्रुप के सीईओ के रूप में काम किया था और एक रिज्यूमे के साथ आउटडोर और सक्रिय खेल क्षेत्र में काम करने का अनुभव भी था, जिसमें द नॉर्थ फेस, टिम्बरलैंड और वैन में शीर्ष नौकरियां शामिल थीं, ने $ 200 मिलियन, पांच साल की स्थापना की एक स्पोर्ट्स ब्रांड के रूप में अंडर आर्मर को अपनी जड़ों में वापस लाने पर ध्यान देने के साथ टर्नअराउंड योजना। उन्होंने उत्तरी अमेरिका में 2,500 थोक खातों को समाप्त कर दिया, कंपनी के कई लंबे समय से कार्यरत अधिकारियों के साथ भाग लिया और जीवनशैली परिधान के बजाय खेल परिधान, सहायक उपकरण और जूते पर दोगुना हो गया।

परिणाम में सुधार होना शुरू हुआ, कंपनी ने 2021 में चौथी तिमाही और वर्ष में उम्मीदों से अधिक शुद्ध आय की रिपोर्ट की। लेकिन एक संक्रमणकालीन तिमाही में जो कंपनी ने मई की शुरुआत में रिपोर्ट की, परिणाम 31 मार्च को समाप्त अवधि के लिए शुद्ध नुकसान के साथ अनुमान से नीचे आए। एक साल पहले $77.8 मिलियन, या 17 सेंट की कमाई की तुलना में $59.6 मिलियन, या 13 सेंट एक पतला शेयर।

Originally published at Pen 18

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