वॉल स्ट्रीट विक्टोरिया सीक्रेट के नवीनतम प्रदर्शन से संतुष्ट लगता है।
खुदरा विक्रेता द्वारा तिमाही आय का खुलासा करने के एक दिन बाद बुधवार के सत्र की शुरुआत में अधोवस्त्र और सौंदर्य कंपनी के शेयरों में 12 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई।
विक्टोरिया सीक्रेट के वसंत 2022 “ड्रीम एंजल्स” अभियान की छवियां।
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वेल्स फारगो के वरिष्ठ खुदरा विश्लेषक इके बोरुचो ने एक नोट में लिखा है, “वीएससीओ ने हमें दिखाया है कि बाहरी वातावरण के नेविगेशन के बावजूद ब्रांड टर्नअराउंड ट्रैक पर है।” उनकी फर्म ने स्टॉक को “अधिक वजन” का दर्जा दिया।
लेकिन वहाँसल्तनत मिश्रित थे। जबकि फर्म स्ट्रीट की उम्मीदों पर खरी उतरी, यह टॉप- और बॉटम-लाइन परिणामों पर कम पड़ गयानिरंतर आपूर्ति श्रृंखला हेडविंड के लिए धन्यवाद – एक ऐसा मुद्दा जो खुदरा उद्योग के अधिकांश हिस्से को नुकसान पहुंचा रहा है,umers तय करते हैं कि वे अपना पैसा कैसे और कहाँ खर्च करेंगे।
“स्पष्ट रूप से, खुदरा क्षेत्र में कुछ बदलाव चल रहा था जहां ग्राहक अपने खर्च पर ध्यान केंद्रित कर रहा था,” मार्टिन वाटर्स, मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्टोरिया सीक्रेट एंड कंपनी के, बुधवार सुबह की कॉन्फ्रेंस कॉल पर विश्लेषकों को बताया, गैस की कीमतों में वृद्धि जैसे मैक्रो मुद्रास्फीति के दबावों का जिक्र करते हुए। “तो हम इससे प्रतिरक्षित नहीं होने वाले थे। ग्राहक एक काल्पनिक विचार के साथ बाहर जाते हैं, जब वे यात्रा करते हैं तो वे किसी दिए गए दिन में कितना पैसा खर्च करना चाहते हैं [to a store]. और यह एक प्रतियोगिता है। जब आयोजन स्थल में – इसे मॉल या अन्य स्थल कहें – यह देखने की एक प्रतियोगिता है कि वह हिस्सा किसे मिलता है। यह जींस की एक जोड़ी हो सकती है, या यह एक लिपस्टिक हो सकती है, या यह विक्टोरिया के कुछ अंतरंग हो सकते हैं। और यह खुदरा बाजार के बारे में आश्चर्यजनक बात है। हम सभी बटुए के हिस्से के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। यह केवल श्रेणी-दर-श्रेणी का दृष्टिकोण नहीं है और शायद यह कॉल सुनने वाले लोगों के लिए सहज महसूस करता है जो हमेशा उस पैसे को विभाजित नहीं करते हैं जिसे हमें श्रेणी के आधार पर खर्च करना होता है। हमारे पास बस इतना पैसा है कि हम आराम से खर्च कर रहे हैं और फिर हम खेलते हैं।
“हम व्यापारिक व्यवसाय में हैं,” उन्होंने कहा। “इसलिए हमारे परिणाम मूल रूप से इस बात पर आधारित हैं कि हम नए उत्पाद को बनाने में कितने अच्छे हैं जो उपभोक्ता के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित होता है। और मुझे लगता है कि हमने उस श्रेणी में बहुत अच्छा काम किया है जो हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। और वह है ब्रा। हमने बाजार हिस्सेदारी में गिरावट को रोक लिया है [in bras] और वास्तव में एनपीडी के आंकड़ों के अनुसार, पिछली अवधि के भीतर बाजार हिस्सेदारी का निर्माण किया। तो यह वास्तव में अच्छा है।”
विक्टोरिया सीक्रेट के वसंत 2022 “ड्रीम एंजल्स” अभियान में हैली बीबर।
सौजन्य फोटो ज़ोई ग्रॉसमैन
कॉल पर अधिकारियों ने कहा कि हाल की तिमाही (37 प्रतिशत, साल-दर-साल) के अंत में इन्वेंट्री का स्तर ऊपर था, लेकिन पिछली तिमाही से इन्वेंट्री कैरी-ओवर के बारे में संख्या कम थी – जो कि आवश्यकता का संकेत देगा भविष्य में बढ़ी हुई प्रचार गतिविधि – और हवाई से समुद्री माल में स्विच करने का एक उपोत्पाद, साथ ही साथ पोर्टफोलियो में आकार समावेशिता और स्थिरता पर अधिक जोर देने के साथ वर्गीकरण बदलाव।
ब्रा और पैंटी विक्टोरिया सीक्रेट की सबसे अधिक बिकने वाली श्रेणियां बनी हुई हैं।
सौजन्य फोटो ओलिवर हैडलेस पर्च
वाटर्स ने कहा, हालांकि, भविष्य में खुदरा विक्रेता उच्च मार्जिन की आवश्यकता के साथ पदोन्नति की आवश्यकता का मूल्यांकन करना जारी रखेगा।
“क्या हम व्यवसाय में अत्यधिक प्रचारित होने के बारे में चिंतित हैं? निश्चित रूप से, ”उन्होंने कहा। “हम जानते हैं कि हम – हम और अन्य खुदरा विक्रेता – उपभोक्ताओं को बिक्री अवधि की प्रतीक्षा करने के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं। हम समझ गए। ब्रांड की दीर्घकालिक स्थिति के लिए स्थायी रूप से छूट देना स्वस्थ नहीं है। वहाँ के सबसे अच्छे खुदरा विक्रेता, सबसे अच्छे फैशन-फ़ॉरवर्ड खुदरा विक्रेता कम प्रचार वाले होते हैं, अधिक प्रचारक नहीं। तो हम इसे प्राप्त करते हैं। हम समझते हैं।
“और साथ ही, हम इस तथ्य को संतुलित करते हैं कि ग्राहक प्रचार के लिए अच्छी प्रतिक्रिया देता है,” वाटर्स ने जारी रखा। “हम बटुए के हिस्से के लिए जूझ रहे हैं। और इसलिए यह एक संतुलन है। यह एक बात या दूसरी नहीं है। यह सब कुछ थोड़ा सा है। इसलिए हम इस पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम इसके प्रति बहुत सचेत हैं। यह गणितीय गणना के बारे में कम और ब्रांड के समग्र स्वास्थ्य के बारे में अधिक है। और हम ब्रांड के स्वास्थ्य के बारे में अच्छा महसूस करते हैं जो कि हम जो काम करना जारी रखते हैं, उसके आधार पर। व्यवसाय – पिछले साल के मध्य की तरह – ने कुछ मुद्रास्फीति संबंधी बाधाओं को दूर करने में मदद करने के लिए लाभ सुधार कार्यों को निष्पादित करना शुरू किया जो हम अनुभव कर रहे थे।”
विक्टोरियाज़ सीक्रेट ने लॉस एंजिल्स स्थित ब्रांड फ्रैंकीज़ बिकिनीस में अल्पमत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया।
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उन रणनीतिक समायोजनों में लॉन्चिंग शामिल है ट्वीन ब्रांड हैप्पी नेशन, के साथ साझेदारी करना विक्टोरिया सीक्रेट बेचने के लिए अमेज़न ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सुंदरता और तीसरे पक्ष के व्यवसायों में अल्पसंख्यक हिस्सेदारी हासिल करना, जैसे फ्रेंकी बिकनी और प्यार और नींबू के लिए।
अल्पांश हिस्सेदारी के अधिग्रहण के संदर्भ में वाटर्स ने कहा कि लाभ तीन गुना हैं। वे विक्टोरिया सीक्रेट को नए ग्राहकों को प्राप्त करने की अनुमति देते हैं, जबकि उन श्रेणियों में अपने वर्गीकरण का विस्तार करते हैं जिनमें कंपनी का वजन कम है।
“लेकिन अधिक महत्वपूर्ण, यह हमारे ग्राहक अनुभव को पूरा करता है,” वाटर्स ने कहा। “उस ब्रांड के साथ एक आत्मीयता समग्र रूप से विक्टोरिया हाउस में एक प्रभामंडल लाती है। और मुझे लगता है कि विक्टोरिया सीक्रेट एंड कंपनी के लिए तीसरे पक्ष के ब्रांडों में निवेश करने की उस शैली को और अधिक करने की क्षमता है। हम वहां एक बहुत ही महत्वपूर्ण व्यवसाय के निर्माण की आशा करेंगे।”
अमेज़ॅन के साथ विक्टोरिया सीक्रेट ब्यूटी की नई थोक साझेदारी भी है। वाटर्स ने कहा कि सौंदर्य व्यवसाय अपने आप में एक अरब डॉलर का व्यवसाय है।
“और वह केवल उस उत्पाद को वितरित करने से है – उन उत्पादों को वितरण के 800 से अधिक बिंदुओं और एक वेबसाइट के माध्यम से,” उन्होंने समझाया। “अगर हम इस श्रेणी के अन्य लोगों के साथ साझेदारी करते हैं तो हम और कितना व्यवसाय कर सकते हैं? और क्या वह व्यवसाय है यदि हम उस तक पहुंचना चाहते हैं जो हमारे पास पहले से मौजूद है? यही तो प्रश्न है। हमें लगता है कि प्रस्ताव का परीक्षण करना समझ में आता है। ”
नाइटवियर और परिधान में नरमी के साथ अन्य विकास चालक पैंटी और भौतिक स्टोर बने हुए हैं।
“लाउंज और स्लीप जैसी श्रेणियां COVID के दौरान अच्छे प्रदर्शन की कमी कर रही हैं[-19] समय और अब बाहरी वस्त्रों और पहनने के लिए काम और उत्सव के वस्त्र और उस तरह के सामान के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, “वाटर्स ने कहा। “तैरना मिश्रित किया गया है। लगभग 20 प्रतिशत COMP के साथ पिंक में बहुत मजबूत तैरने का प्रदर्शन, लेकिन विक्टोरिया में कम मजबूत [lingerie brand]जहां हम साल-दर-साल फिट और फैशन के बारे में कम अच्छा महसूस करते हैं।”
विक्टोरिया सीक्रेट द्वारा ब्रा और अंडरवियर।
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स्टोर के संदर्भ में, सीईओ ने कहा कि कंपनी के पास वर्ष के अंत तक लगभग 15 विक्टोरिया सीक्रेट स्टोर ऑफ फ्यूचर्स होने की संभावना है, जो अब तीन से अधिक है।
वाटर्स ने कहा, “स्टोर वापस घूम रहे हैं और इससे हमारे व्यवसाय को काफी मदद मिल रही है।” “डिजिटल में गिरावट आई है और यह पूरी तरह से अप्रत्याशित नहीं है, क्योंकि दुकानों ने जिस तरह से वापसी की है, वह पूरी तरह से अप्रत्याशित है। हमारा सबसे अधिक उत्पादक ग्राहक वह ग्राहक है जो दोनों चैनलों की खरीदारी करता है। वह ग्राहक हमारे लिए सिंगल-चैनल ग्राहक की तुलना में तीन गुना अधिक उत्पादक है। इसलिए मुख्य रूप से ग्राहक पर ध्यान दिया जाता है, न कि वह किस चैनल में खरीदारी करना चाहता है। मुझे लगता है कि आपको भविष्य में चैनलों के बारे में कम और ग्राहक के बारे में अधिक सुनने की उम्मीद करनी चाहिए।
“हम ब्रांड के उस परिवर्तन में एक वर्ष हैं, जो हमारे लिए व्यवसाय में एक लंबा समय लगता है,” उन्होंने कहा। “लेकिन हम अपने शोध से जानते हैं कि अधिकांश उपभोक्ता अभी इस ब्रांड के परिवर्तन को नोटिस करना शुरू कर रहे हैं। इसलिए हमें और भी बहुत कुछ करना है। हमें अपनी आवाज बुलंद करनी होगी। हमें विविधता, समानता और समावेश, सभी महिलाओं के लिए एक ब्रांड होने और दुनिया भर के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के मिशन पर होने के अपने संदेश को बढ़ाना होगा।
Originally published at Pen 18
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